संजय दत्त की पत्नी ने साड़ी में ढाया कहर देखते रह गये लोग

संजय दत्त की पत्नी ने साड़ी में ढाया कहर देखते रह गये लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत ही कम एक्ट्रेस हैं जो साड़ी पहनती हैं लेकिन जो कोई भी एक्ट्रेस साड़ी पहनती है तो उसे देखकर लोग बेहद खुश हो जाते हैं क्योंकि साड़ी को लोग भारतीय परंपरा का सबसे अच्छा पहनावा मानते हैं और यह बात काफी हद तक सही है क्योंकि औरतें हमेशा साड़ी में ही खुबसुरत लगती हैं। वैसे अभी हाल ही में संजय दत्त की पत्नी काफी समय बाद साड़ी में दिखाई दी।
https://www.amazon.in/gp/product/B07DJHXWZZ/ref=as_li_tl?ie=UTF8&tag=mobile06f-21&camp=3638&creative=24630&linkCode=as2&creativeASIN=B07DJHXWZZ&linkId=854d50c5728589db64654761fea8e49a


दरअसल हम मान्यता दत्त के बारे में बात कर रहे हैं। मान्यता दत्त को तो सभी जानते ही होंगे। मान्यता दत्त संजय दत्त की तीसरी बीबी हैं और संजय दत्त की मान्यता दत्त लव मैरिज हुई थी इसलिए इन दोनों के बीच बहुत प्यार है। मान्यता दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनय कर चुकी हैं और एक अभिनेत्री के रूप में भी उन्हें जाना जाता है लेकिन मान्यता दत्त फिल्मी पर्दे से ज्यादा अपने परिवार पर काफी काफी ख्याल रखती हैं।

मान्यता दत्त प्रत्येक एक्ट्रेस की तरह साड़ी से ज्यादा फैशनेबल आउटफिट पर ज्यादा ध्यान देती हैं लेकिन गणेश चतुर्थी के मोके पर मान्यता दत्त ने साड़ी को पहनी जिसे देखकर लोग बेहद खुश हो गए क्योंकि मान्यता दत्त फिलहाल में बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। इसकी सबसे बढ़ी वजह संजय दत्त की बायोपिक फिल्म थी क्योंकि संजय दत्त की बायोपिक फिल्म से पहले बेहद कम लोग संजय दत्त की इस पत्नी के बारे में जानते थे।

लोगों को तो यह फोटो बहुत ज्यादा पसंद आई हैं। शायद इसलिए सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। फेंस ने जमकर मान्यता दत्त की तारीफ की। दूसरी तरफ कई लोगों मान्यता दत्त के इस लुक को देखकर हैरान रह गये.

Post a Comment

1 Comments